June 14, 2021

पार्टी नेताओं  के विरुद्ध विजिलेंस जांच अफवाह मात्र – सुनील जाखड़, परगट सिंह को बताया नौजवानों का आदर्श

पार्टी नेताओं  के विरुद्ध विजिलेंस जांच अफवाह मात्र – सुनील जाखड़, परगट सिंह को बताया नौजवानों का आदर्श

पार्टी का एजेंडा लोगों को कोविड से बचाना व बेअदबी के गुनहगारों को सजा दिलाना
मुख्यमंत्री को बेबुनियाद अफवाहें फैलाने वालों के खिलाफ जांच करने को कहा

चंडीगढ़ 17 मई
पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  सुनील जाखड़ ने कहा है कि पार्टी के नेताओं के खिलाफ विजिलेंस जांच की बात मात्र अफवाह है व जमीनी स्तर पर इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने पार्टी के विधायक  परगट सिंह को नौजवानों का आदर्श बताते हुए कहा कि पार्टी में उनका पूरा सम्मान है। उन्होंने कहा कि इस समय पार्टी का मुख्य एजेंडा लोगों को कोविड-19 से बचाना व बेअदबी की घटनाओं के आरोपियों को सजा दिलाना है।
आज यहां से जारी बयान में सुनील जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कभी भी बदले की राजनीति नहीं करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का असूल रहा है कि यह संविधानक संस्थाओं का अपने निजी हितों के लिए इस्तेमाल नहीं करती है व अपने विधायकों के खिलाफ ऐसा करने का तो सोचा भी नहीं जा सकता । उन्होंने कहा कि असल में इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है क्योंकि कैप्टन संदीप संधू ने तो स्वयं स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने प्रगट सिहं  को कोई धमकी देने वाला फोन नहीं किया है I
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ऐसे में वे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से अपील करते हैं कि पार्टी के अक्स पर चोट लगाने वाली ऐसी कारवियों की जांच हो उन्होंने कहा कि पार्टी विधायक प्रगट सिंह प्रदेश के युवाओं के आदर्श हैं व उनकी ईमानदार छवि पर किसी को शक नहीं है व पार्टी अपने सभी विधायकों का पूरा सम्मान करती है ।
जाखड़ ने कहा कि पार्टी इस समय कोविड संकट में अपने लोगों के साथ खड़ी है व सरकार से मिलकर लोगों की मदद करने व बेअदबी की घटनाओं के दोषियों के खिलाफ जांच पूरी करवाकर दोषियों को कानून के शिकंजे में लाना ही पार्टी का उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि इन दो मुद्दों से भटकाने के लिए ही इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है पर नेताओं के खिलाफ विजिलेंस जांच में कोई सच्चाई नहीं है व सरकार ने न तो ऐसा किया है और ना ही आगे करेगी।