May 28, 2022

चन्नी में समर्थन में आए ब्रह्म मोहिंद्रा, हाईकमान को मुख्यमंत्री के पद उम्मीदवार का ऐलान करना चाहिए : ब्रह्म मोहिंद्रा

चन्नी में समर्थन में आए ब्रह्म मोहिंद्रा, हाईकमान को  मुख्यमंत्री के पद उम्मीदवार का ऐलान करना चाहिए  : ब्रह्म मोहिंद्रा
चंडीगढ़, 19 जनवरी: सीनियर कांग्रेसी नेता और स्थानीय निकाय विभाग के मंत्री ब्रह्म मोहिंद्रा ने पार्टी हाईकमान से पंजाब में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर असमंजस को दूर करने की अपील की है।
यहां जारी एक बयान में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान करने को लेकर पार्टी में किसी भी तरह की असमंजस नहीं होनी चाहिए, जब एक व्यक्ति ने सभी की उम्मीदों से ऊपर उठ कर बतौर मुख्यमंत्री 3 महीनों के कार्यकाल के दौरान खुद को साबित किया है। सीनियर कांग्रेसी नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ही साल 2012 व 2017 के विधानसभा चुनावों से पहले मुख्यमंत्री उम्मीदवार का ऐलान करके इस प्रथा को शुरू किया था। उसे इस प्रथा को जारी रखना चाहिए और जल्द से जल्द मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार का ऐलान करना चाहिए।
मोहिंद्रा ने कहा कि यह उस वक्त हो ज्यादा महत्वपूर्ण हो जाता है, जब आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित कर दिया है और शिरोमणि अकाली दल – बसपा पहले से ही सुखबीर सिंह बादल को बतौर मुख्यमंत्री उम्मीदवार पेश कर रहे हैं।
इन परिस्थितियों में कांग्रेस पार्टी पीछे नहीं हट सकती, क्योंकि इससे पार्टी की मजबूत सोच पेश होती है। वह भी तब, जब हमारे पास दूसरों से ज्यादा बेहतर और अजमाया चयन है।
https://updatepunjab.com/punjab/rana-gurjeet-confident-of-congress-return-under-channis-leadership-3/