December 5, 2021

विपक्ष भ्रष्टाचार व माफिया का सरंक्षक, जनता से कर रहा हवाई वादे, जनता को अब इनसे कुछ नहीं मिलेगा : गजेंदर सिंह शेखावत

विपक्ष भ्रष्टाचार व माफिया का सरंक्षक, जनता से कर रहा हवाई वादे, जनता को अब इनसे कुछ नहीं मिलेगा : गजेंदर सिंह शेखावत

 केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा के बूथ स्तरीय ढांचे को और मज़बूत हेतु संगठनातमक बैठकों के दूसरे दिन कार्यकर्ताओं का किया मार्गदर्शन।

 

चंडीगढ़: 23 नवंबर (  ), संगठन की नब्ज टटोलने व कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शन करने भाजपा मुख्यालय, चंडीगढ़ में पुहंचे केन्द्रीय जल-शक्ति मंत्री व पंजाब भाजपा चुनाव प्रभारी गजेंदर सिंह शेखावत ने संगठन को और मजबूती प्रदान करते हुए कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया।

                गजेंदर सिंह शेखावत ने पत्रकारों से रु-ब-रु होकर बात करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में पहले बार 23 सीटों से आगे बढ़ कर 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है और प्रदेश में कार्यकर्त्ता इसके लिए धरातल पर उतर चुके हैं। इसी कड़ी में भाजपा की संगठनातमक बैठकों का दौर जारी है। उन्होंने कहा कि पंजाब में इस वक्त विपक्ष जनता को लुभाने के लिए कई तरह के मुफ्त समान या अन्य तरह के प्रलोभन दे रहा है, क्यूंकि इन सभी को पता है कि जनता इन सभी को अब घास नहीं डालेगी, क्यूंकि यह सब भ्रष्टाचार व माफिया के सरंक्षक हैं और जनता को अब इनसे कुछ नहीं मिलेगा। पंजाब सरकार के शासनकाल में जिस तरह से हर वर्ग दु:खी व प्रताड़ित है, हर उद्योग विनाश-स्तर पर है, नौजवान नशे की लत से ग्रसित हैं, बेरोज़गारी चरम सीमा पर है, पिछले चुनाव में किए गए वादों से हर वर्ग दु:खी है और त्राहि-त्राहि कर रहा है।

                गजेंदर सिंह शेखावत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने किसानों के विकास और उन्हें आर्थिक रूप से सुदृढ़ बनाने के लिए ही संसद में तीनों संशोधित कृषि कानून पारित करवाए थे, परन्तु किसान संगठनों ने विपक्षी दलों के बहकावे में आकर इन कानूनों के विरुद्ध आन्दोलन खड़ा कर दिया। अंतत: प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी को इन तीनों कृषि कानूनों को वापिस लेने का निर्णय लेना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी ने लोकतांत्रिक रवैया अपनाते हुए कहा कि हम किसानों के एक वर्ग को इन कृषि कानूनों के लाभ के बारे में समझा नहीं पाए, इसलिए लोकतान्त्रिक मर्यादाओं में विश्वास करते हुए इन्हें वापिस ले रहे हैं। पंजाब भाजपा के वफद ने प्रदेश की समस्त नानक नाम लेवा संगत की आवाज़ को प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी तक पहुँचाया और प्रधानमंत्री मोदी के पंजाब के प्रति लगाव के चलते श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर को गुरुपर्व से पहले खोल कर प्रधानमंत्री ने संगत को बिछुड़े गुरु-धामों के खुले दर्शन-दीदार का अनमोल तोहफा दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद पजाब में भाजपा की सरकार बनना लगभग तय है क्यूंकि पंजाब की जनता विपक्ष द्वारा की गई पंजाब और पंजाब की जनता इनकी लूट से बहुत तंग आ चुकी है और अपना जवाब देने के मन बना चुकी है।