January 21, 2022

प्रधान मंत्री की सुरक्षा सेंध : बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा सुनियोजित साजिश

प्रधान मंत्री की सुरक्षा सेंध : बिक्रम सिंह मजीठिया ने कहा सुनियोजित साजिश

चंडीगढ़/11जनवरी: पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज परमात्मा और लाखों पंजाबियों को धन्यवाद देते हुए कहा , जिन्होने न्याय प्रणाली के अलावा उनकी भलाई के लिए प्रार्थना की और कांग्रेस के मंत्रियों सहित उन राजनेताओं का धन्यवाद किया जो मानते थे कि उनके साथ अन्याय हुआ है। उन्होने कहा कि ‘‘ अब यह स्पष्ट है कि मुझे कांग्रेस सरकार और उसके शीर्ष लीडरशीप द्वारा बदलाखोरी की कवायद के तहत निशाना बनाया गया था।

बिक्रम सिंह मजीठिया कल पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय द्वारा अंतरिम जमानत और उनकी गिरफ्तारी पर रोक के संबंध में मीडिया को संबोधित कर रहे थे।
वरिष्ठ अकाली नेता ने कहा कि पुलिस बल के पूर्ण राजनीतिकरण में उसी डीजीपी चटटोपध्याय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया फिरोजपुर यात्रा के दौरान उनकी सुरक्षा से समझौता करने की मंजूरी दी थी। उन्होने कहा कि यह एक सुनियोजित साजिश थी, जो मुख्यमंत्री के आवास पर रची गई थी, जिसमें स्वयं मुख्यमंत्री और गृहमंत्री मुख्य साजिशकर्ता थे। ‘‘ डीजीपी , जिन्हे बीस दिन की अवधि के लिए राज्य में शीर्ष पद दिया गया था, इसके योग्य नही होने के बावजूद, अपने गैरजिम्मेदाराना कृत्यों से पंजाब को बहुत नुकसान पहुंचाया है’’। मजीठिया ने सुरक्षा उल्लंघन के मुददे को कम आंकने की कोशिश करने और यहां तक क इसके लिए खुद जिम्मेदारी से इंकार करने के लिए मुख्यमंत्री की निंदा करते हुए कि , ‘‘ पहले भी हमने देखा है कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को माला पहनाने आए लोगों ने उनकी कैसे हत्या कर दी थी’’।