May 18, 2021

पत्रकारों पर हमले के विरोध में पंजाब भवन के बाहर दिया  धरना  

पत्रकारों पर हमले के विरोध में पंजाब भवन के बाहर दिया  धरना  
चंडीगढ़, 3 दिसंबर() : चंडीगढ़ के मीडिया कर्मियों  ने सेक्टर 3 में पंजाब भवन के बाहर वरिष्ठ पत्रकार सतेंद्र चौहान पर हमले के विरोध में धरना दिया।
आज तक के पत्रकार सतेंदर चौहान बुधवार को उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब वह अन्य मीडिया सदस्यों के साथ पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह ढिल्लों  के नेतृत्व में आंदोलन को कवर कर रहे थे। हरियाणा के मुख्यमंत्री के आवास ‘घेराव’ के रास्ते में, कांग्रेस के कुछ युवा कार्यकर्ताओं ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर पथराव करना शुरू कर दिया, जो कवरेज के लिए सड़क के दूसरे कोने पर थे।
विभिन्न संगठनों से संबंधित सभी मीडिया कर्मी  यूथ कांग्रेस के खिलाफ नारे लगा रहे थे । मीडिया समूह ने पहले सीएम के आवास के बाहर धरना देने की योजना बनाई थी, लेकिन उन्हें पुलिस ने रोक दिया। चंडीगढ़ मीडिया उन युवा कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहा है जिन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर पथराव किया और पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बीरेंद्र सिंह के खिलाफ भी व् कहीं भी  किसी भी राजनितिक या सोशल धरने के दौरान पत्रकारों पर अटैक होने पर आयोजकों पर ऍफ़ आई आर दर्ज हो
इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और एसएडी चीफ सुखबीर सिंह बादल भी हमले की निंदा कर चुके हैं। चंडीगढ़ प्रेस क्लब ने  भी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।