May 18, 2021

भाजपा विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर अपने दम पर बनाएगी सरकार

भाजपा विधानसभा चुनाव में  जीत हासिल कर अपने दम  पर बनाएगी सरकार
भाजपा कार्यकर्ता किसी भी चुनौती से लड़ने के लिए तैयार : अश्वनी शर्मा 
भाजपा द्वारा संविधान दिवस को लेकर प्रदेश मुख्यालय में कार्यक्रम आयोजित ।
चंडीगढ़: 2 दिसम्बर ( ), भारत के संविधान दिवस को लेकर एक विशेष कार्यक्रम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा की अध्यक्षता में प्रदेश भाजपा मुख्यालय, सैक्टर 37, चंडीगढ़ में आयोजित किया गया । जिसमें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव, राज्यसभा सांसद व प्रदेश भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम व सह-प्रभारी डॉ. नरेंदर सिंह विशेष रूप से उपस्थित हुए । इस कार्यक्रम के दौरान मंच पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री सोम प्रकाश, राज्यसभा सांसद श्वेत मलिक, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता इकबाल सिंह लालपुरा, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार, प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता व डॉ. सुभाष शर्मा भी उपस्थित थे ।
दुष्यंत गौतम ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन में कहाकि हमारे देश के संविधान के निर्माण में डॉ. भीमराव अम्बेडकर का सबसे प्रमुख रोल था, इसलिए संविधाव दिवस उन्हें श्रद्धाजंलि देने के प्रतीक के रूप में भी मनाया जाता है । यह दिन हमें अपने देश के प्रति अपने कर्त्यव्यों को भी याद दिलाता है । संविधान दिवस को मानने के पीछे एक बड़ा कारण यह भी है कि वेस्टर्न कल्चर के दौर में देश के युवाओं के बीच में संविधान के मूल्यों को बढ़ावा दिया जाए । दरअसल यही वह दिन है, जब गुलामी की जंजीरों से आजाद होकर अपने स्वतंत्र अस्तित्व को आकार देने का प्रयास कर रहे राष्ट्र ने संविधान को अंगीकार किया था । इसी दिन संविधान सभा ने इसे अपनी स्वीकृति दी थी. इस वजह से इस दिन को ‘संविधान दिवस’ के तौर पर मनाया जाता है ।
दुष्यंत गौतम ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में डटने का आह्वान किया । उन्होंने कहाकि भाजपा के सामने कोई चुनौती नहीं है । वह चुनौती को अवसर में बदलने की ताकत रखती है। पार्टी हमेशा चुनावी मोड में रहती है और चुनाव इसलिए नहीं लड़ती कि समय आएगा तो कार्य करेंगे । उन्होंने कहा कि हम पूरे पांच साल जनता की सेवा करते हैं । जनता के लिए जीते और मरते हैं। उन्होंने कहा कि राज्य में वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा 60 से ज्यादा सीटें जीतकर पुन: सरकार बनाकर इतिहास रचेगी ।
 अश्वनी शर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को अपने संबोधन के दौरान कोरोना काल के दौरान लगे लॉक-डाउन में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनता की गई सेवा पर बधाई देते हुए कहाकि भाजपा द्वारा सरकार द्वारा कोरोना जारी गाईड-लाइन्स को मुख्य रख कर निरंतर सेवा कार्य किये गए । इस दौरान वर्चुअल रूप से सभी भाजपा नेता व कार्यकर्ता आपस में जुड़े रहे और एक-दुसरे को प्रोत्साहित कर मार्ग-दर्शन भी करते रहे । इस दौरान प्रदेश भाजपा के सभी पदाधिकारी बूथ स्तर तक के नेताओं से वर्चुअल रूप से जुड़े रहे ।
अश्वनी शर्मा ने कहाकि प्रदेश में भाजपा के बढ़ते जनाधार को देख कर पंजाब की कांग्रेस सरकार बौखला गई है और वह भाजपा की इस बढ़ते जन-समर्थन को रोकने के लिए नीच हथकंडों पर उतर चुकी है । भाजपा कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले दर्ज कर उन्हें धमकाया जा रहा है और मुझ पर भी जान-लेवा हमला किया गया जिसकी जिम्मेवारी सरेआम मीडिया के सामने कांग्रेसी सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने ली लेकिन पुलिस-प्रशासन व सरकार द्वारा उस मामले में कोई कारवाई नहीं की गई । भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेसी नेताओ को बचाने के लिए कैप्टन अमरिंदर सिंह खुद क्लीन चिट दे रहे हैं । शर्मा ने कहाकि कांग्रेस की जन-विरोधी नितियों व भ्रष्टाचार के बारे जनता सब जान चुकी है । भाजपा 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है । भाजपा प्रदेश की 117 विधानसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी और जन-समर्थन के साथ बहुमत हासिल करके प्रदेश में सरकार बनाएगी ।