February 27, 2021

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

Rakhi Sawant lied about her marriage: बॉलीवुड की ड्रामाक्‍वीन एक्‍ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पिछले साल एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने के बाद, अपनी शादी की खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिय। राखी सावंत की घोषणा के बाद, उनके प्रशंसक बहुत खुश थे क्योंकि हर कोई अभिनेत्री को दुल्हन के रूप में देखना चाहता था। राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी उनके पति रितेश के साथ उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभिनेत्री ने प्रशंसकों के साथ एक भी तस्वीर अभी तक साझा नहीं की है। यह कई लोगों को अजीब लगा क्योंकि राखी सावंत जैसी अभिनेत्रियां, वह निश्चित रूप से अपनी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जरूर साझा करेंगी, लेकिन राखी सावंत ने ऐसा नहीं किया आखिर क्यों?

राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी रितेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में अब हर कोई यह देखना चाहता है कि वह शो में अपने पति के साथ कैसे मस्ती करेगी? लेकिन अगर हम आपसे कहें कि राखी सावंत ने अपनी शादी के बारे में जो कहा है, वह सरासर झूठ है, तो आपको कैसा लगेगा? हैरान !! पर यही सच है। अभिनेत्री राखी सावंत ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है। राखी सावंत जिस शादीशुदा होने का केवल नाटक कर रही हैं । आइए जानते हैं कैसे हुआ ये पर्दाफाश?

स्पॉटबॉय ने अपनी एक खास खबर के जरिए बताया है कि अभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार इस तरह का झूठ बोल चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों को झूठ कहा है। उनकी शादी नहीं हुई है और वे लगातार लोगों को झूठ बोल रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी सावंत ने दावा किया कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरियट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी की थी, लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड की छानबीन की गई, तो रितेश और राखी की इस तारीख को कोई शादी नहीं हुई थी।