February 27, 2021

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPPSC) ने विभिन्न पदों के लिए

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPPSC) ने विभिन्न पदों के लिए

HPPSC स्क्रीनिंग टेस्ट अनुसूची 2021: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPPSC) ने असिस्टेंट प्रोफेसर (आर्किटेक्चर), पशु चिकित्सा अधिकारी, योजना अधिकारी, प्रबंधक (जनरल) और अन्य सहित विभिन्न पदों के लिए कंप्यूटर आधारित स्क्रीनिंग टेस्ट (CBT) अनुसूची जारी की है। वेबसाइट। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने इन पदों के लिए आवेदन किया है, वे HPPSC-hppsc.hp.gov.in की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध स्क्रीनिंग टेस्ट (CBT) अनुसूची की जांच कर सकते हैं।

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पदों के लिए कंप्यूटर आधारित स्क्रीनिंग टेस्ट (एसबीटी) अनुसूची यानी सहायक प्रोफेसर (वास्तुकला), पशु चिकित्सा अधिकारी, योजना अधिकारी, प्रबंधक (सामान्य) को अपलोड किया है। आयोग इन पदों के लिए 22 फरवरी 2021 से कंप्यूटर आधारित स्क्रीनिंग टेस्ट (CBT) आयोजित करेगा।

जारी लघु अधिसूचना के अनुसार, सहायक प्रोफेसर (आर्किटेक्चर) के लिए कंप्यूटर आधारित स्क्रीनिंग टेस्ट (CBT) 22 फरवरी 2021 को दोपहर 01.00 बजे से अपराह्न 03.00 बजे तक आयोजित किया जाएगा। पशु चिकित्सा अधिकारी के पद के लिए कंप्यूटर आधारित स्क्रीनिंग टेस्ट (सीबीटी) 23 फरवरी 2021 को निर्धारित है जबकि प्रबंधक (सामान्य) पद के लिए स्क्रीनिंग टेस्ट 25 फरवरी 2021 को आयोजित किया जाएगा। एचआरटीसी में वर्क्स मैनेजर के लिए परीक्षा 26 फरवरी 2021 को आयोजित की जाएगी।

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उम्मीदवारों को ई-एडमिट कार्ड और निर्देश आयोग की वेबसाइट www.hppsc.hp.gov.in/hppsc पर बहुत जल्द ही अपलोड कर दिए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों को उपरोक्त पदों के लिए सीबीटी के लिए उपस्थित होना है, उन्हें उनके संबंधित मोबाइल नंबर और ई-मेल आईडी पर एसएमएस / ईमेल के माध्यम से समय पर सूचित किया जाएगा, जैसा कि ऑनलाइन भर्ती आवेदन में उनके द्वारा उल्लेख किया गया है। उम्मीदवारों को इस संबंध में नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट के संपर्क में रहने की सलाह दी जाती है।

आप HPPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध HPPSC स्क्रीनिंग टेस्ट शेड्यूल 2021 विवरण की जांच कर सकते हैं। हालाँकि आप दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी इसे चेक कर सकते हैं