June 14, 2021

कैप्टन संजय पराशर ने डीसी ऊना को  किए एक सौ ऑक्सीमीटर

कैप्टन संजय पराशर ने डीसी ऊना को  किए एक सौ ऑक्सीमीटर

कैप्टन संजय पराशर ने डीसी ऊना को  किए एक सौ ऑक्सीमीटर

 

ऊना, 12 मई: स्वयंसेवक व समाजसेवी, नैशनल शिपिंग बोर्ड के सदस्य और वीआर मेरीटाईम सर्विसेस के प्रबंध निदेशक कैप्टन संजय पराशर ने कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते जिला प्रशासन की मदद के लिए आगे आए हैं। उन्होंने आज राष्ट्रीय सेवक संघ के पदाधिकारियों के साथ उपायुक्त राघव शर्मा और मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ रमन शर्मा से मुलाकात की और कोरोना की दूसरी लहर के बाद उपजे हालातों पर चर्चा की। इस दौरान राष्ट्रीय सेवक संघ ने एक सौ ऑक्सीमीटर डीसी ऊना को भेंट किए तथा जिलाधीश को तिरंगा झंडा सम्मान स्वरूप भेंट किया। इस मौके पर जिला ऊना से संघ चालक डाॅ हेमराज शर्मा, प्रचारक गौरी शंकर, वीआर मेरीटाइम सर्विसेस की निदेशक सोनिका पराशर डाॅ पूजा कौशल व मनोज कुमार भी उपस्थित रहे। 

इस दौरान डीसी राघव शर्मा ने बताया कि कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने के बावजूद स्थिति सामान्य बनी हुई है, लेकिन कुछ दिक्कतें पेश आ रही हैं। कोविड अस्पतालों में प्लम्बर और बिजली के उपकरण के लिए मिस्त्री नहीं जा रहे हैं। संजय पराशर ने उपायुक्त को भरोसा दिलाया कि वह ऊना में कार्यरत नाविक जोकि इस समय ड्यूटी पर नहीं हैं, वे इन अस्पतालों में काम कर सकते हैं।

उन्होंने सीएमओ ऊना से भेंट के दौरान कोरोना के बढ़ते मरीजों के बाद स्वास्थ्य विभाग में हो रही दिक्कतों पर विस्तार से चर्चा हुई। सीएमओ रमन शर्मा ने बताया कि जिला ऊना में ऑक्सीजन सिलेंडरों व पीपीई किट्स की कोई कमी नहीं है।