January 19, 2021

हरियाणा पुलिस द्वारा जिला जींद से 400 किलो डोडा पोस्त बरामद करने के साथ-साथ एक आरोपी भी गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस द्वारा जिला जींद से 400 किलो डोडा पोस्त बरामद करने के साथ-साथ एक आरोपी भी गिरफ्तार
  • चंडीगढ़, 30 नवंबर- हरियाणा पुलिस द्वारा जिला जींद से 400 किलो डोडा पोस्त बरामद करने के साथ-साथ एक आरोपी भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।
  •     हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान अशोक कुमार निवासी खरक पांडवा, जिला कैथल हाल छोटू राम कॉलोनी नरवाना के रूप में हुई है।
  •     उन्होंने बताया कि पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना  मिली थी कि अशोक कुमार नशीला पदार्थ बेचने का धंधा करता है। अभी भी उसने काफी मात्रा में नशीला पदार्थ लाकर ढाकल रोड नरवाना की एक दुकान में छुपा रखा है। पुलिस टीम द्वारा मारे गए छापे के दौरान दुकान के अंदर एक आदमी काले रंग के कट्टों को इक_ा करता हुआ दिखाई दिया जो पुलिस पार्टी को देख कर एकदम घबरा कर भागने की  कोशिश करने लगा । पुलिस टीम द्वारा उस व्यक्ति को काबू कर लिया गया। इसकी दुकान से प्लास्टिक के कुल 21 कट्टे जिनका वजन 400 किलोग्राम है, डोडा पोस्त के बरामद हुए। जिसकी बाजार में कीमत लगभग 25 से 30 लाख रुपए के बीच में आंकी जा रही है।
  •           पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि उसे यह डोडा पोस्त मध्य प्रदेश से लाकर पंजाब में सप्लाई करना था। आरोपी को आज अदालत में पेश करके 7 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी से नशा तस्करों के सरगना का पता लगाया जाएगा। डोडा पोस्त खरीदने से बेचने तक सभी जगह छापेमारी करके पूछताछ की जाएगी व इस कार्य में कौन-कौन संलिप्त हैं सबका पता लगा कर कार्रवाई की जाएगी।