February 27, 2021

10 प्रसिद्ध फिल्मी जोड़े जो 2021 मैं फिर से बनेंगे माता पिता जानिये कौन कौन है लिस्ट मैं

10 प्रसिद्ध फिल्मी जोड़े जो 2021 मैं फिर से बनेंगे माता पिता जानिये कौन कौन है लिस्ट मैं

मानें या न मानें, हम सभी सेलेब्रिटीज के निजी जीवन को पढ़ने और चर्चा करने का आनंद लेते हैं, क्या हम नहीं? तो, भारतीय सेलेब्स के बारे में नवीनतम विषय क्या है? शिशुओं! हां, आपने उसे सही पढ़ा है! देश की लगभग सभी लोकप्रिय हस्तियां पितृत्व का आनंद ले रही हैं और अपने छोटे-छोटे बंडलों का आनंद ले रही हैं। दूसरी ओर फैंस उत्साह के साथ चर्चा में हैं क्योंकि उनके पसंदीदा सेलेब्स इन खास पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

बच्चों के साथ 10 भारतीय बॉलीवुड सेलिब्रिटी जोड़े:

1. Saif Ali Khan and Kareena Kapoor:

भारत में सबसे हॉट सेलिब्रिटी कपल कौन है? Saifeena, बिल्कुल! सैफ अली खान और करीना कपूर, बॉलीवुड के दो सबसे लोकप्रिय सितारे एक-दूसरे के लिए गिर गए और पांच साल की अदालती अवधि के बाद 2012 में शादी कर ली। उन्होंने 2016 में अपने छोटे राजकुमार तैमूर अली खान का स्वागत किया, जो सबसे प्रसिद्ध स्टार किड बन गए। तैमूर मीडिया का पसंदीदा बच्चा है जो इस प्यारी-पूटी की झलक पाने के लिए परिवार का अनुसरण करता है। करीना और सैफ ने हाल ही में एक घोषणा की कि वे जल्द ही एक और बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, जो भारत का अगला सबसे बड़ा सितारा बन सकता है।

2. Shahid Kapoor and Mira Rajput:

बॉलीवुड की एक और मशहूर जोड़ी है शाहिद कपूर और मीरा राजपूत। 7 जुलाई 2015 को दोनों हेटियों ने यह स्वीकार किया कि वे एक-दूसरे के साथ प्यार में ऊँची एड़ी के जूते पर थे। यद्यपि मीरा राजपूत उद्योग से नहीं हैं, लेकिन एक सक्रिय सोशल मीडिया उपस्थिति ने अपने पति के स्टारडम को पार करते हुए भी उनकी भारी लोकप्रियता अर्जित की। मीरा और शाहिद दो आराध्य बच्चों के माता-पिता हैं – मीशा कपूर, 4 साल की उम्र और ज़ैन कपूर, 2 साल की उम्र। पूरी तरह से ‘फिल्मी’ युगल अक्सर पीडीए में लिप्त होते हैं ताकि यह साबित हो सके कि उनका रिश्ता प्रत्येक दिन के साथ मजबूत होता जा रहा है।

3. Shilpa Shetty and Raj Kundra:

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। शिल्पा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जिन्हें उद्योगपति राज कुंद्रा से प्यार हो गया। लवबर्ड्स ने 2009 में कुंद्रा द्वारा शिल्पा को एक सामान्य बॉलीवुड शैली में पेश करने के बाद शादी कर ली। 3 साल के आनंदित दांपत्य जीवन के बाद, दंपति का एक बेटा वयान राज कुंद्रा था, जो अब 8 साल का है। पिछले साल, शिल्पा और राज ने सरोगेसी के माध्यम से एक और लड़की के लिए जाने का फैसला किया और उसका नाम शमीशा शेट्टी कुंद्रा रखा। दंपति नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपने निजी जीवन का विवरण अपडेट करते हैं और अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं।

4. Ritesh Deshmukh and Genelia D’Souza:

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख की कहानी हमें “सच्चे प्यार” की अवधारणा पर वास्तव में विश्वास करना चाहती है। रितेश एक बॉलीवुड अभिनेता और महाराष्ट्र के सीएम, विलासराव देशमुख के बेटे हैं, जो अपने समय के सबसे प्रभावशाली राजनेताओं में से एक हैं। इससे जेनेलिया ने मान लिया कि रितेश एक और “बिगड़ैल बव्वा” बन सकता है, जिसे बाद में एहसास हुआ कि वह सच्चाई से बहुत दूर है। इस प्रसिद्ध बॉलीवुड सेलिब्रिटी जोड़े ने 2012 में गाँठ का प्रयास किया और उनके दो बेटे हैं – रियान और राहिल देशमुख। अपने व्यस्त जीवन के बावजूद, इस जोड़े को अक्सर एक साथ परिवार के समय बिताने के लिए देखा जाता है।

5. Aishwarya Rai and Abhishek Bacchan:

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन हमें प्रमुख युगल लक्ष्य देते हैं। जब भी वे शहर में कदम रखते हैं, तो लंबे और सुंदर जोड़े को मीडिया द्वारा लगातार पीछा किया जाता है। आशीष और अभिषेक ने 2007 में शादी की और उनकी भव्य शादी शहर की चर्चा बन गई। यह युगल अपने संबंधों के बारे में मुखर नहीं है और गोपनीयता बनाए रखना पसंद करता है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक साथ 8 फिल्मों में अभिनय किया और चाहे जो भी हो उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, निश्चित रूप से उनकी लव लाइफ सुपरहिट साबित हुई। इस दंपति की एक खूबसूरत बेटी है- आराध्या बच्चन, जो अक्सर अपनी माँ के साथ लाल कालीन पर आती हैं।

6. Neha Dhupia and Angad Bedi:

नेहा धूपिया और अंगद बेदियारे बॉलीवुड के सबसे हॉट सेलिब्रिटी कपल में से एक हैं। दिलचस्प बात यह है कि नेहा ने अंगद के प्यार के प्रस्ताव को एक बार सुनने के बाद खारिज कर दिया था। वह यह नहीं जानती थी कि भगवान की अन्य योजनाएँ हैं और उन दोनों की शादी चार साल बाद होगी। नेहा के प्रेग्नेंट होने की अटकलों के बाद इस कपल ने 2018 में गुपचुप शादी रचा ली। अब उनकी एक प्यारी सी बेटी है- मेहर धूपिया बेदी और दो साल की सेलिब्रिटी बच्ची का पहले से ही एक इंस्टाग्राम अकाउंट है!

7. Arpita Khan and Aayush Sharma:

अर्पिता खान और आयुष शर्मा अन्य हस्तियों की तरह लोकप्रिय नहीं हो सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से वहाँ सबसे अच्छे बिजली जोड़े में से एक हैं! अर्पिता सलमान खान की बहन हैं, जिन्हें दिल्ली के एक व्यवसायी और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा से प्यार हो गया। खान भाइयों से अनुमोदन प्राप्त करने के बाद, यह जोड़ी 2014 में ताज फलकनुमा पैलेस में जीवन से बड़ी शादी में बाधित हो गई। वे एक बेटे, अहिल और एक बेटी, आयत के साथ धन्य हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया ने रंग और रूप के बारे में अपनी कठोर टिप्पणियों के साथ युगल को विभाजित करने की कितनी कोशिश की, दोनों उनसे अप्रभावित रहते हैं और इसके बजाय उनके रिश्ते पर ध्यान केंद्रित करते हैं!

8. Aayushman Khurrana and Tahira Kashyap:

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप सिर्फ आपकी औसत सेलिब्रिटी जोड़ी नहीं हैं। वे प्रतिकूल समय के दौरान भी एक-दूसरे के लिए प्यार और समर्थन की सच्ची परिभाषा का अनुकरण करते हैं। आयुष्मान और ताहिरा 2011 में एक काल्पनिक पंजाबी शादी में एक विवाह में शामिल हुए। हालाँकि, उनकी यात्रा सभी गुलाब के बिस्तर नहीं थी! उन्हें 2018 में एक बड़ा झटका लगा, जब ताहिरा को स्टेज 0 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला। उस समय भी, दोनों ने अत्यधिक मानसिक शक्ति और सकारात्मकता प्रदर्शित की। इस जोड़ी को दो बच्चे- विराजवीर और वरुष्का मिले हैं!

9. Sanjay Dutt and Manyata Dutta:

पूर्व पत्नी ऋचा शर्मा और रिया पिल्लई के साथ अपने कुख्यात तलाक के बाद, संजय दत्त को मान्याता दत्त में सच्चा प्यार मिला। जिस समय उनकी आंखें मिलीं, दोनों जानते थे कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। मान्या संजय के लिए खाना बनाती थी और उसकी बहुत अच्छी देखभाल करती थी, इससे पहले ही वे एक गंभीर रिश्ते में आ गए। बहुत प्रभावित संजय ने 2 साल की प्रेमालाप के बाद 2008 में मान्या से शादी कर ली। 2010 में, इस सेलिब्रिटी जोड़ी को दो खूबसूरत जुड़वाँ बच्चे – आशीर्वाद और इकरामदत्त मिले!

10. Akshay Kumar and Twinkle Khanna:

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे अमीर सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं। अक्षय फिल्म उद्योग के लिए एक बाहरी व्यक्ति हैं, जबकि ट्विंकल प्रसिद्ध अभिनेताओं – डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की बेटी हैं। दोनों एक फिल्म पत्रिका के लिए एक फोटोशूट के दौरान मिले और जल्द ही एहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के प्यार में थे। उन्होंने 2001 में शादी की और उनका एक बेटा – आरव कुमार और बेटी – नितारा कुमार है। अपनी शादी के 20 साल बाद भी, अक्षय और ट्विंकल केवल एक-दूसरे के लिए अधिक प्यार और गर्मजोशी रखते हैं।