फिल्म ‘साक’ का ऑफिसियल पोस्टर हुआ रिलीज़

ENTERTAINMENT
By Admin

मैंडी तखर और डेब्यूटेंट जोबनप्रीत सिंह निभाएंगे मुख्य किरदार

चंडीगढ़ 27 जुलाई 2019. किसी भी फिल्म के रिलीज़ से पहले, फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर ही दर्शकों को फिल्म की तरफ आकर्षित करते हैं और फिल्म के किरदारों की लुक बताता है। इसी वजह से फिल्मकार इनको और भी दिलचस्प बनाने और रिलीज़ करने पर खास ध्यान देते हैं। हाल ही में आने वाली फिल्म ‘साक’ के निर्माताओं ने फिल्म का ऑफिसियल पोस्टर रिलीज़ किया।

फिल्म के मुख्य किरदार मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के अलावा, मुकुल देव, महावीर भुल्लर, सोनप्रीत जवंदा, गुरदीप बराड़, दिलावर सिद्धू खास किरदारों में नज़र आएंगे। कमलजीत सिंह ने इस फिल्म की कहानी लिखी है और इसे डायरेक्ट भी किया है। ओंकार मिन्हास, कैस्ट्रॉक्स इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर हैं। गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। साक के गीतों को लिखा है वीत बलजीत और करतार कमल ने। इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने मिन्हास फिल्म्स प्रा लि से।

फिल्म के पोस्टर को फिल्म की मुख्य स्टारकास्ट मैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के साथ डायरेक्टर कमलजीत सिंह, दिलावर सिद्धू, सोनप्रीत जवंदा और वकील योगेश अरोरा ने सोशल मीडिया पर जाकर रिलीज़ किया।

इस मौके पर फिल्म की मुख्य अदाकारा मैंडी तखर ने कहा, “मैं हमेशा से ही वही स्क्रिप्ट चुनने की कोशिश करती हूँ जिसमें कुछ बताने को हो और मुझे पूरा विश्वास है कि साक एक ऐसी ही फिल्म और किरदार है जो दर्शकों के साथ लम्बे समय तक याद रहेगी। मैं बहुत ही खुशकिस्मत हूँ कि मुझे यह किरदार निभाने का मौका मिला। आखिर, मुझे फिल्म का पोस्टर बहुत पसंद आया और मुझे पूरी उम्मीद है कि यह दर्शकों को भी खूब पसंद आएगा।”

डेब्यूटेंट जोबनप्रीत सिंह ने कहा, “अलग बैकग्राउंड होने के बावजूद मुझे यह पता था कि मैं हमेशा से ही एक अदाकार बनना चाहता था। मैं अपने आप को बहुत ही खुशकिस्मत समझता हूँ कि मुझे इस उम्दा कॉन्सेप्ट के साथ इस फील्ड में आने के मौका मिला। मैं पूरी टीम का खासकर मैंडी तखर का बहुत ही शुक्रगुज़ार हूँ मेरा हमेशा साथ देने और प्रेरित करने के लिए।”

फिल्म के डायरेक्टर कमलजीत सिंह ने कहा, “जब मुझे इस फिल्म का आईडिया आया तो मुझे पता था कि मैं खुद ही इस फिल्म को डायरेक्ट करूंगा। क्योंकि साक की कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैंने इसे अच्छा बनाने में अपनी पूरी जी जान लगा दी है। और इतनी लाजवाब टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा और मैं पूरी टीम का बहुत ही आभारी हूँ क्योंकि उनके बिना यह फिल्म संभव ही नहीं थी।”

फिल्म के प्रोडूसर जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदरप्रीत मिन्हास ने कहा, “यह हमारा पहला प्रोजेक्ट है और हम बहुत खुश हैं कि हम इस मनोरंजन जगत में अपने सफर की शुरुआत ‘साक’ जैसे लाजवाब कॉन्सेप्ट के साथ कर रहे हैं। जो जोबनप्रीत की पॉलीवूड में शुरुआत दर्ज़ करेगा वह भी हुनर की खान मैंडी तखर के साथ। हम सिर्फ आशा करते है कि यह फिल्म सब के करियर के लिए एक नया मियार रचे।”

‘साक’ का विश्ववितरण किया है वाइट हिल स्टूडियोज ने। यह फिल्म 6 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होगी।

Leave a Reply