उपमण्डल राजगढ व पच्छाद में रविवार के दिन बंद रहेंगे बाजार – डीएम

Himachal Pradesh
By Admin

नाहन 23 मई – जिला सिरमौर में उपमण्डल राजगढ व पच्छाद में मार्केट रविवार के दिन बंद रहेगी। यह आदेश जिला दण्डाधिकारी सिरमौर डा0 आर0के0 परूथी ने दिनांक 19 मई, 2020 को जारी किए आदेशों की निरन्तरता में आज जारी किये।  

        उन्होने स्पष्ट करते हुए बताया कि यह आदेश केवल उपमण्डल राजगढ व पच्छाद के लिए है जहां बाजार रविवार को बंद रहेगे। इसके अतिरिक्त, अन्य उपमण्डलों में मार्केट सोमवार के दिन बंद रहेगे।

मुख्यमंत्री ने किया कांगड़ा में सीएसडी डिपो खोलने का आग्रह

मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से कांगड़ा जिले में सेवारत और सेवानिवृत सैनिकों की सुविधा के लिए सीएसडी डिपो खोलने का आग्रह किया।

केंद्रीय रक्षा मंत्री को लिखे पत्र में, मुख्यमंत्री ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बड़ी संख्या में ऐसे सेवारत और सेवानिवृत सैनिक हैं, जिन्होंने पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ देश की सेवा की है और सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कई रक्षा प्रतिष्ठान, इकाइयां और उनके द्वारा चलाई जा रही यूनिट रन कैंटीन हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कोई सीएसडी डिपो नहीं है, जिसके कारण प्रदेश की यूनिट रन कैंटीन हरियाणा के अंबाला और पंजाब के पठानकोट में स्थित सीएसडी डिपो पर निर्भर है।


Leave a Reply