रेनो इंडिया पेश करता है बिल्कुल नई डस्टर

Trends
By Admin

25 ब्रांड नई सुविधायें और बेहतर टेक्नोलॉजी

 बिल्कुल नई रेनो डस्टर की आकर्षक कीमत 7,99,990 रुपये से शुरू होती है; पेट्रोल सीवीटी 9,99,990 रुपये से; डीज़ल 12,49,990 रुपये से

  • जानी-पहचानी रेनो डस्टर अब 64 सेमी टचस्क्रीन मीडियानेव इवोल्यूशन के साथ आती है जिसमें एपल कारप्ले, एंड्राइड ऑटो, वॉइस रिकॉग्निशन, और इकोगाइड जैसे फीचर्स हैं।
  • रेनो डस्टर पेट्रोल सीवीटी, डीज़ल एएमटी और डीज़ल एडब्ल्यूडी विकल्पों के साथ एक सबसे विस्तृत रेंज प्रदान करती है।
  • ‘बाहरी बॉडी के दो नए रंगों के विकल्प -‘ कैस्पियन ब्लू ‘और’ महोगनी ब्राउन’।

नई दिल्ली, 08 जुलाई 2019: भारत के अव्वल दर्जे के यूरोपीय ब्रांड रेनो ने आज नई-नवेली डस्टर को पेश कर दिया है। भारत की सड़कों पर किसी भी तरह की चुनौती का सामना करने के लिए अपनी शक्ति को साबित के बाद, 25 एकदम नई सुविधाओं और बेहतर टेक्नोलॉजी से सजी नई डस्टर एक नया आयाम स्थापित करेगी। डस्टर के ज़बरदस्त एक्सटीरियर, शानदार इंटीरियर्स और आधुनिक उपकरण एसयूवी के वर्ग में नए मानक स्थापित करने की रेनो की प्रतिबद्धता को दोहराते हैं।

नई रेनो डस्टर की प्राइस लिस्ट

 

 

संस्करण का नाम एक्स-शोरूम क़ीमत
आरएक्सई पेट्रोल                   7,99,990
आरएक्सएस पेट्रोल                   9,19,990
आरएक्सएस ऑप्शन पेट्रोल सीवीटी                   9,99,990
आरएक्सई 85 पीएस डीज़ल                   9,29,990
आरएक्सएस 85 पीएस डीज़ल                   9,99,990
आरएक्सएस 110 पीएस डीज़ल                11,19,990
आरएक्सजेड 110 पीएस डीज़ल                12,09,990
आरएक्सजेड 110 पीएस डीज़ल एएमटी                12,49,990
आरएक्सएस ऑप्शन 110 पीएस डीज़ल AWD                12,49,990

 

 “भारत में रेनो के ब्रांड को विकसित करने का हमारा लक्ष्य स्पष्ट है। इसके लिए, हम रणनीतिक तरीके से अपनी प्रोडक्ट रेंज को मजबूत बना रहे हैं, अपने नेटवर्क तक लोगों की पहुँच का विस्तार कर रहे हैं और ग्राहकों की खुशी सुनिश्चित करने के लिए कुछ प्रमुख कदम उठा रहे हैं। डस्टर हमारे प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है और इस वर्ग की एक सबसे व्यापक प्रस्तुति है, जो हमें ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने में सक्षम बनाती है। हमें विश्वास है कि नई डस्टर भारत के समझ-बूझ वाले ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त करेगी,” वेंकटराम मामिलपल्ले, राष्ट्रीय मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक, रेनो इंडिया ऑपरेशंस ने कहा।

बिल्कुल नई रेनो डस्टर: शानदार और बेबाक़

 

अपने वैश्विक स्टाइल की अदाओं के साथ, नई रेनो डस्टर की डिजाइनिंग भारतीय परिस्थितियों और ग्राहकों की पसंद के अनुसार है। ज़बरदस्त नई रेनो डस्टर नए तीन हिस्सों वाले फुल क्रोम ग्रिल, नए दो रंगों के बॉडी के रंग के अगले बंपर जिसमें एलईडी डीआरएल के साथ मस्कुलर स्किड प्लेट्स, नए ख़ास प्रोजेक्टर हैडलैंप्स हैं जो रोबदार और चौड़े हुड के साथ पूरी तरह से मेल खाते हैं। आर16 एवरेस्ट डायमंड कट अलॉय व्हील्स जानी-पहचानी डस्टर के ज़बरदस्त रूप को और भी निखारते हैं। नई डस्टर 205 मि.मी. का ऊँचा ग्राउंड क्लीयरेंस प्रदान करती है जबकि एडब्ल्यूडी संस्करण 210 मि.मी. के ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ-साथ भारत की सड़कों की अवस्था और उपभोक्ता की पसंदों को साथ में मिलाने के लिए ऊँचे अप्रोच और डिपार्चर एंगल्स प्रदान करती है। कायाक रूफ़ रेल्स, बॉडी के रंग के ओआरवीएम, मैट ब्लैक टेलगेट एम्बेलिशर और वॉटरफॉल एलईडी टेल लैंप इसके डायनामिक रुख को और भी बेहतर बनाते हैं। इस नए संस्करण में ग्राहकों को चुनने के लिए एक्सटेरियर बॉडी के दो नए रंगों – ‘कैस्पियन ब्लू’ और ‘महोगनी ब्राउन’ के विकल्प भी प्रदान करती है।बिल्कुल नई रेनो डस्टर के अंदर: नज़ाकत और आराम

 नई डस्टर का बेजोड़ ड्राइविंग अनुभव को नज़ाकत भरे और आरामदायक इंटीरियर्स के साथ और भी बेहतर बनाया गया है।

रेनो के बारे में

 

रेनो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, रेनो एस.ए.एस, फ्रांस की पूर्ण स्वामित्व वाली सहयोगी कंपनी है। रेनो इंडिया की कारों को चेन्नई के ऑरगडम स्थित 480,000 कारें प्रति वर्ष की क्षमता वाली विनिर्माण सुविधा में निर्मित किया जाता है। इस समय, रेनो इंडिया में बेंचमार्क बिक्री और बेहतरीन सर्विस के साथ देश भर में 350 से अधिक बिक्री और 250 सर्विस सुविधाओं की व्यापक उपस्थिति है।

 

रेनो इंडिया के प्रोडक्ट लाइन अप और सेवाओं ने ने 60 से अधिक खिताब जीतकर ग्राहकों और उद्योग के विशेषज्ञों दोनों के बीच अपनी पहचान बनाई है, और रेनो इंडिया को भारत में एक वर्ष में सबसे अधिक सम्मानित ऑटोमोटिव ब्रांड्स में से एक बना दिया है।

 

Leave a Reply