रेडियो मिर्ची ने की ‘मिर्ची म्यूज़िक अवार्ड्स पंजाबी’ के पाँचवें संस्करण की घोषणा

Chandigarh
By Admin

 

चंडीगढ़ 29 नवंबर ੨018. 2014 से हर वर्ष बार-बार सफल कार्यक्रमों का आयोजन करने वाला रेडियो मिर्ची @मिर्ची म्युज़िक अवार्ड्स पंजाबी@ के पाँचवे संस्करण के साथ वापिस आने को तैयार है।  @मिर्ची म्युज़िक अवार्ड्स पंजाबी@ फ़िल्मी और नॉन फिल्मी गानों की सफलता को मनाता एक जश्न है।
मिर्ची म्युज़िक अवार्ड्स पंजाबी एक बार फिर से पंजाबी म्युज़िक इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों को पहचानेगा और उनकी प्रतिभा को सम्मानित करेगा। गीत संगीत की दुनिया से जुड़े कई प्रसिद्द हस्तियों ने चरनजीत आहूजा के नेतृत्व में इस साल के नॉमिनेशन के लिए ग्रैंड ज्यूरी मीट के दौरान वोट किये। इस ज्यूरी में संगीत जगत के कई प्रतिभावान नाम शामिल  रहे जैसे कि अतुल शर्मा, नछत्तर गिल, पम्मी बाई, कुमार, धीरज रतन, सरदूल सिकंदर, मिस पूजा, डॉली गुलेरिया , हैप्पी रायकोटी, कंठ कलेर, बाबू सिंह मान, विजय धामी, जयदेव कुमार, देवेंदर खन्नेवाला, कुलजीत, हरदीप सिंह, इंदरजीत निक्कू, तेजवंत किट्टू और संजीव आनंद।
इन्हें इस वर्ष ੧੪ अलग अलग वर्गों में आये करीब ੧੨੦੦ गानों में से बेहतरीन का चयन करना था। फिल्म कैटेगरी के अंतर्गत बेस्ट सॉंग, बेस्ट एल्बम, बेस्ट सिंगर मेल और फीमेल, बेस्ट लिरिसिस्ट, बेस्ट म्युज़िक कंपोजर आदि अवार्ड्स दिए जायेंगे।  लिसनर चॉइस अवार्ड का निर्णय फ़िल्मी और नॉन फ़िल्मी गाने की प्रसिद्धी के आधार पर होगा। मिर्ची म्युज़िक अवार्ड इंडस्ट्री के एक अनुभवी कलाकार को लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी नवाज़ेगा।
सारी चयन प्रक्रिया प्रतिष्ठित ऑडिट कंपनी अर्न्स्ट एन्ड यंग देख-रेख में पूरी हुई। सभी विजेताओं के नाम੧੯ दिसंबर को चंडीगढ़ में आयोजित एक बेहतरीन इवेंट के दौरान घोषित किये जाएंगे और उन्हें सम्मानित किया जायेगा।
एमएमए के पांचवे संस्करण की ख़ुशी और उत्साह को ज़ाहिर करते हुए रेडियो मिर्ची के क्लस्टर हेड अपर  नार्थ प्रभु झा ने कहा, “मिर्ची म्युज़िक अवार्ड्स के पिछले आयोजनों को पंजाब के लोगों का भरपूर प्यार मिला है।  इस साल भी हम पांचवे सीज़न को लेकर बहुत ज़्यादा उत्साहित हैं और एक बेहतरीन आयोजन करके अपने श्रोताओं के प्यार का और भी ज़्यादा प्यार और सम्मान देकर शुक्रिया करना चाहते हैं। हम अपने स्पोंसर्स के साथ और प्रोत्साहन के लिए भी शुक्रगुज़ार हैं।”
मिर्ची म्युज़िक अवार्ड्स पंजाबी की और जानकारी के लिए लोग रेडियो मिर्ची सुन सकते हैं।

Leave a Reply