पंजाब पुलिस 12वीं बार 19वीं सर्व भारतीय लॉन टैनिस टूर्नामैंट में टीम चैंपियनशिप पर काबिज़

SPORTS
By Admin
आशीश कपूर पुरुषों के सिंगल्ज़ में 16वीं बार रहे विजेता
चंडीगढ़, 1 दिसंबर:
कोलकाता में आयोजित 19वें आल इंडिया पुलिस लॉन टैनिस टूर्नामैंट में पंजाब पुलिस ने 12वीं बार टीम चैंपियनशिप जीती है। इस टूर्नामैंट में विभिन्न राज्यों की 18 टीमों ने हिस्सा लिया।
पंजाब पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब पुलिस की टीम में शामिल रणजीत सिंह एआईजी एन.आर.आई. विंग, अशीष कपूर एआईजी विजीलैंस ब्यूरो, राकेश कुमार एआईजी अपराध और देव कुमार डीएसपी एसटीएफ ने अपने लीग मैचों में उड़ीसा, कर्नाटक और सी.आर.पी.एफ की टीमों को हराया। क्वार्टर फ़ाईनल में पंजाब पुलिस ने सीआईएसएफ और सेमीफाइनल में पश्चिमी बंगाल को पछाड़ा। उन्होंने कहा कि फ़ाईनल मैच में पंजाब पुलिस ने आईटीबीपी की टीम को हराकर छह सालों बाद टीम चैंपियनशिप जीत ली।
उधर पुरुषों के सिंगल्ज़ मैचों में आशीष कपूर एआईजी ने अक्षय आहूजा को हराया और इस चैंपियंसशिप में उन्होंने 16वीं बार जीत दर्ज की है। इसके अलावा आशीष कपूर और राम कुमार की जोड़ी ने अक्षय आहूजा और जोड़ीदार को फ़ाईनल में हराकर डबल्ज़ मुकाबले का खि़ताब जीत लिया। जि़क्रयोग्य है कि आशीष कपूर पहले भी विश्व पुलिस और फायर गेम्ज़ के दौरान गोल्ड मैडल जीत चुके हैं।
फोटो कैप्शन:
कोलकाता में आयोजित 19वें आल इंडिया पुलिस लॉन टैनिस टूर्नामैंट में 12वीं बार टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद पंजाब पुलिस की टीम को सम्मानित करते हुए प्रबंधक।
कोलकाता में आयोजित 19वें आल इंडिया पुलिस लॉन टैनिस टूर्नामैंट में 12वीं बार टीम चैंपियनशिप जीतने के बाद पंजाब की टीम के विजेता खिलाडिय़ों की टीम।

Leave a Reply