ऊना उप मंडल में 19 केंद्रों पर होगी पटवारी चयन परीक्षाः एसडीएम

Himachal Pradesh UNA
By Admin

एसडीएम ने पटवारी चयन परीक्षा के प्रबंधों को लेकर अधिकारियों के साथ की बैठक
ऊना 5 नवंबर: जिला में 17 नवंबर को होने जा रही पटवारी चयन परीक्षा के प्रबंधों को लेकर आज एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल ने विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ एक बैठक की। बैठक में एसडीएम ने बताया कि परीक्षा के आयोजन के लिए ऊना उप-मंडल में 19 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। उन्होंने पटवारी चयन परीक्षा के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे पुरूष पुलिस कर्मचारियों के साथ महिला पुलिस कर्मचारियों की डयूटी भी लगाएं ताकि इस परीक्षा को सफलतापूर्वक करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि परीक्षा केंद्रों में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी को रोकने के लिए विशेष उडऩ दस्ते भी तैनात रहेंगे जो सभी परीक्षा केंद्रों में औचक निरीक्षण करेगें। इसके अलावा बिजली बोर्ड व सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को भी परीक्षा केंद्रों में बिजली व पानी की व्यवस्था को दुरूस्त करने के निर्देश दिए।
एसडीएम डॉ. सुरेश जसवाल ने कहा कि पटवारी चयन के लिए लिखित परीक्षा प्रात: 11 बजे से 12.30 बजे तक होगी। सभी उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड भेजे जा रहे हैं तथा उन्हें परीक्षा में बैठने के लिए एडमिट कार्ड के साथ एक फोटो युक्त पहचान पत्र भी साथ लाना होगा।
इस अवसर पर बिजली विभाग के एसडीओ रमेश शांडिल, प्रधानाचार्य वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला ऊना सोमलाल, राजकीय महाविद्यालय ऊना से पवन कुमार, राजेश कुमार टीजीटी, डॉ. किशोर कुमार प्रधानाचार्य कोटला खास सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply