नेहा कक्कड़ और सुख ई ने ‘वाह वाई वाह’ के लिए हाथ मिलाया!

ENTERTAINMENT
By Admin

म्यूजिक लवर्स के पास एक बार फिर ख़ुशी से झूमने का कारण है, क्योंकि भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत नया वीडियो सांग ‘वाह वाई वाह’ में टैलेंटेड सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्क्ड़ और मशहूर पंजाबी सिंगर-कंपोजर सुख ई को पहली बार एक साथ काम करते हुए देखा जाएगा। इसकी कल्पना, कम्पोजिशन और फ्रेमिंग जानी ने की है, जबकि इसके एनर्जेटिक डांस नंबर को अरविंद खैरा द्वारा शूट किया गया है और इसका म्यूजिक सुख ई म्यूजिकल डॉक्टर्ज द्वारा पेश किया गया है।

सुख ई को अपने बेहतरीन पंजाबी और बॉलीवुड डांस नंबर्स के लिए जाना जाता है, वहीं नेहा को म्यूजिक जगत में पॉप क्वीन के रूप में जाना जाता है, जो कि अभी तक लाखों हिट्स दे चुकी हैं। वाह वाई वाह के लिए इन दो प्रतिभाशाली गायकों के एक साथ आने की खबर ने, म्यूजिक लवर्स के बीच पहले से ही काफी उत्सुकता पैदा कर दी है!

गाने के बारे में बात करते हुए नेहा कक्कड़ कहती हैं, “ये म्यूजिक की दिग्गज कंपनी टी-सीरीज़ द्वारा पेश किए गए एक और मजेदार पंजाबी नम्बर्स में से एक है और मैं उत्साहित होने के साथ इस गाने की बीट्स और लिरिक्स को ध्यान में रखते हुए उम्मीद कर रही हूं कि यह जल्द ही साल का नया पार्टी एंथम बनने वाला है। गाने को क्रूनिंग करने के अलावा, हमने सुख ई के साथ शूटिंग के दौरान एक अच्छा समय साथ बिताया और मुझे लगता है कि लोग हमारी केमिस्ट्री को पसंद करेंगे।”

पहली बार नेहा के साथ काम करने को लेकर सुख ई ने कहा, “मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यह मेरा सपना था कि मैं उनके साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करूं। जब ये मौका वाह वाई वाह के साथ मेरे सामने आया, तो मैंने इसके लिए हां बोलने में जरा भी देरी नहीं की।” वह एक लाइव वायर और बेहतरीन कलाकार है। नेहा के साथ और गानों में काम करने की उम्मीद करता हूं। ”

‘वाह वाई वाह’ भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित है।

 

Leave a Reply