डॉ. बीसी रॉय जूनियर नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता: झारखंड और त्रिपुरा की जीत का क्रम जारी

re
By Admin

हिमाचल और अरुणांचल ने गोलरहित ड्रॉ खेला
ऊना/खड्ड, 1 फरवरी।
यहां इंदिरा गांधी खेल मैदान में चल रही देश की सबसे प्रतिष्ठित डॉ. बीसी रॉय जूनियर नेशनल फुटबॉल ट्रॉफी में गुजरात और तेलंगाना के बीच हुआ रोमांचक मैच एक-एक से बराबरी पर रहा। मैच में पहला गोल गुजरात की ओर से अभय राजेश बागदो ने 14वें मिनट में किया।

डॉ. बीसी रॉय जूनियर नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता:
झारखंड और त्रिपुरा की जीत का क्रम जारी

जबकि तेलंगाना के मिड फील्ड खिलाड़ी शेक मकबूल पाशा की बेहतरीन किक की बदौलत मैच के 39वें मिनट में टीम बराबरी पर आ गई। इसके बाद दोनों टीमों गोल के लिए काफी मशक्त करती दिखीं, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी। हरोली उपमंडल स्थित खड्ड फुटबॉल में मेजबान हिमाचल प्रदेश की टीम गोलरहित ड्रॉ के साथ इस प्रतियोगिता से बाहर हो गई है। इस मैच में हिमाचल को एक येलो तथा अरुणांचल प्रदेश के दो खिलाडिय़ों को येलो कार्ड देखने पड़े। दूसरे मैच मंह झारखंड ने पुडुचेरी को करारी शिकस्त दी। उधर, खड्ड फुटबॉल स्टेडियम में राजस्थान बनाम त्रिपुरा का मुकाबला हुआ। जिसमें त्रिपुरा ने राजस्थान को 4-1 से पराजित किया। त्रिपुरा की ओर से पहला गोल 7वें मिनट में सहज लाल मैह ने किया। उसके बाद सौरव सूत्रधार ने दूसरा गोल मैच के 17वें मिनट में किया। सहज लाल मैह ने अपना और टीम का तीसरा गोल मैच के 27वें मिनट में किया। इसके बाद सौरव सूत्रधार ने 40वें मिनट में टीम के लिए चौथा गोल किया। मैच के दूसरे हॉफ में राजस्थान के कप्तान रविंद्र सिंह ने 82वें मिनट में टीम के लिए एक गोल किया।
आज के मैच
एचपीएफए के मीडिया को-ऑर्डिनेटर सत्यदेव शर्मा ने बताया कि डॉ. बीसी रॉय जूनियर नेशनल फुटबॉल प्रतियोगिता में दो फरवरी को ऊना स्थित इंदिरा ग्राऊंड में पहला मैच आंध्र प्रदेश बनाम बिहार के बीच होगा। जबकि दूसरा मैच महाराष्ट्र बनाम चंडीगड़ के मध्य खेला जाएगा। हरोली उपमंडल के खड्ड फुटबॉल स्टेडियम में लक्ष्यदीप बनाम दमन-दियू के बीच पहला मैच खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच मणिपुर बनाम जम्मू-कश्मीर के बीच होगा।
———————