फिल्म यारम की स्टार कास्ट व प्रोड्यूसर विजय मूलचंदानी फ़िल्म की प्रमोशन के लिए पहुंचे सिटी ब्यूटीफुल

Chandigarh ENTERTAINMENT
By Admin
फिल्म यारम की स्टार कास्ट व प्रोड्यूसर विजय मूलचंदानी फ़िल्म की प्रमोशन के लिए सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ पहुंचे। यशस्वी बैनर के तले बनाई गई हिंद फिल्म को ओवैस खान ने डायरेक्ट किया है। इस मौके  पर डायरेक्टर ओवैस खान भी मौजूद रहे। फिल्म में इशिता राज शर्मा, प्रतीक बब्बर, सिद्धांत कपूर और शोभा राजपूत लीडिंग रोल में हैं यह फिल्म 18 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी।
यारम फिल्म दोस्ती प्यार और हंसी-मजाक पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे चारों  दोस्तों की दोस्ती में प्यार की शुरुआत होती है। वह फिल्म में देखने को मिलेगा। भारत सरकार द्वारा तीन तलाक बिल पास करने के बाद यारम ऐसी पहली फिल्म है जिसमें तीन तलाक को आधार बनाया गया है। फिल्म में एक महिला के इमोशंस और मेंटल ट्रामा को बेहतरीन तरीके से पेश किया गया है। इसमें आज के समझदार युवा के बारे में बताया गया है, कैसे वो जल्द बाजी में फैसले लेते हैं। यह फिल्म तीन दोस्तों पर आधारित है। जो अपनी रिलेशनशिप को बेहतरीन तरीके से निभाते हैं।
शूटिंग के दौरान अपने अनुभव शेयर करते हुए इशिता ने बताया के प्रतीक और सिद्धांत मेरे बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने पूरी शूट के दौरान उसकी बेहद मदद की। फिल्म की पूरी सूट मॉरीशस के बेहतरीन लोकेशन्स पर हुई है।
अपने रोल के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि फिल्म में वह बेहद कंफ्यूज किरदार निभा रहा है और प्रतीक उसे उस किरदार से बाहर निकालने में उसकी मदद करते हैं।
अपने किरदार के बारे में बताते हुए शुभा ने कहा फ़िल्म में मैं अपनी असली जिंदगी जैसा किरदार निभा रही हूं। अपनी असल जिंदगी में भी मैं बिल्कुल ऐसी ही हूं। सभी किरदार मूवी के साथ को-रिलेट करते हैं।
ओवैस खान ने कहा कि एक डायरेक्टर के तौर पर उनकी यह पहली फिल्म है। डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी के तौर पर भी यह उनकी पहली फिल्म है। जो बहुत ही मुश्किल टास्क था। जिसमें उन्हें दोनों रोल साथ में निभाने पड़े और टेक्निकल काम भी देखना पड़ा। मगर टीम ने उन्हें पूरा सहयोग दिया।

Leave a Reply