गिप्पी गरेवाल ने रचा इतिहास, Askem बना सबसे ज्यादा कमेंट्स वाला गाना

चंडीगढ़ ੨3 सितम्बर 2020। गिप्पी गरेवाल, हर दृष्टि से सफलता का पर्याय बन चुके हैं। दर्शकों के दिलों पर राज करने से लेकर कैरी ऑन जट्टा, मंजे बिस्तरे  और अरदास जैसी फिल्मों के साथ अपना अलग मुकाम बनाते हुए, गिप्पी गरेवाल ने खुद को पंजाबी मनोरंजन उद्योग का कंटेंट किंग साबित किया है। अपनी सफलता में एक और पंख जोड़ते हुए, गिप्पी गरेवाल के गाने @[email protected]@ ने प्रीमियर के भीतर सबसे अधिक कमेंट्स वाली वीडियो बनकर इतिहास रचा।
हाल ही में, गिप्पी गरेवाल ने अपनी एल्बम @द मेन मैन ’की घोषणा की, जिसमें सभी शैलियों के गीत शामिल हैं और पंजाबी उद्योग के सबसे बड़े कोलेबोरेशन में से एक है जिसने संगीत प्रेमियों के बीच बहुत चर्चा पैदा की। एल्बम के पहले गीत @आएं किवें@ ने लंबे समय तक संगीत चार्ट पर सफलतापूर्वक राज किया। अब, एल्बम का दूसरा गीत @[email protected]@  प्रीमियर में ही ੫੦੦k कमेंट्स के साथ दुनिया भर में सबसे अधिक कमेंट्स वाला गीत बन गया जो कि अब ੯੦੦k के पार हो चुके हैं।


गाने के बोल करण औजला ने लिखे हैं जिन्होंने वीडियो में फीचर  भी किया है। प्रूफ़ ने गाने का संगीत दिया है। वीडियो का निर्देशन रॉबी सिंह और सुख संघेडा ने किया है। गीत को पहले ही गीत एमपी ੩ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।
इस उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए, गिप्पी गरेवाल ने कहा, “संख्या वास्तव में मुझे मोहित नहीं करती है, यह दर्शकों का प्यार है जिसके लिए मैं मेहनत करता हूं। हालांकि, यह रिकॉर्ड केवल मेरा नहीं है, यह पूरे पंजाबी उद्योग के लिए बहुत बड़ा सम्मान है और मैं बहुत खुश हूं कि हमारी टीम इसको घर लाने में सक्षम रही। इस मील पत्थर ने हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया और मुझे उम्मीद है कि हम हमेशा की तरह दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होंगे। मैं सभी के लिए और विशेष रूप से भगवान के इस प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत आभारी हूं।”
गीत @[email protected]@ पहले ही गीत एमपी ੩ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है।