बसपा के वरिष्ठ नेता अपने सहयोगियों सहित कांग्रेस में शामिल 

Punjab REGIONAL
By Admin

पठानकोट, 16 मई आज पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान और लोकसभा हलका गुरदासपुर से पार्टी के उम्मीदवार सुनील जाखड़ की चुनाव मुहिम को उस समय भारी बल मिला जब बहुजन समाज पार्टी के सीनियर नेता अनंत जीत सिंह जो के 2017 में बसपा के टिकट पर तरनतारन विधानसभा हलके से चुनाव लड़ चुके हैं, की अगुवाई में बड़ी संख्या में भाजपा वर्कर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए और सुनील जाखड़ के समर्थन का ऐलान किया। इन्हें सुनील जाखड़ ने पठानकोट में सिरोपा डालकर कांग्रेस पार्टी में शामिल करवाया।

ज़िकरेखास है कि अनंत सिंह राष्ट्रपति मेडल से सम्मानित रिटायर्ड सीनियर पुलिस अधिकारी रहे हैं।

इस अवसर पर बोलते हुए अनंत जीत सिंह ने कहा कि यह सब बसपा वर्कर कांग्रेस पार्टी की नीतियों तथा मेनिफेस्टो से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी के साथ जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही धर्म निरपेक्षता की राजनीति की है जबकि भाजपा ने हमेशा कम गिनती भाईचारे का शोषण किया है और देश को बांटने की राजनीति की है। कांग्रेस को गरीबों की हमदर्द पार्टी बताते हुए उन्होंने कहा कि सुनील जाखड़ जैसे साफ-सुथरी छवि के उम्मीदवार को जिताना मौजूदा समय में बेहद जरूरी है । इनकी तरफ से अपने-अपने हलकों में एक-एक वोट सुनील जाखड़ के हक में भुगताने का वायदा किया गया।

इस दौरान श्री सुनील जाखड़ ने इनका पार्टी में स्वागत किया तथा उन्हें बनता मान-सम्मान देने का वादा करते हुए धन्यवाद किया।

इस अवसर पर कांग्रेस में शामिल होने वालों में मदन मोहन अरोड़ा ,जसवंत राय, पुरुषोत्तम कुमार सरपंच समेत बड़ी गिनती में बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए।

Leave a Reply