वोटर को घर से बूथ तक ले कर जाने वाली कड़ी को मज़बूत करेगी पार्टी – भगवंत मान

Punjab
By Admin


‘आप ’ की सूबा स्तरीय बैठक में मान, खहरा, अमन अरोड़ा और प्रो. साधू सिंह हुए शामिल

चण्डीगढ़, 12 जनवरी 2018
आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब की सूबा स्तरीय बैठक पार्टी प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान की अध्यक्षता में आज चण्डीगढ़ में हुई। जिस में विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खहरा, फरीदकोट से संसद मैंबर प्रो. साधू सिंह, सूबा सह प्रधान और विधायक अमन अरोड़ा, विधान सभा में उप नेता बीबी सरबजीत कौर समेत पार्टी के विधायक, जिला प्रधानों और सूबा स्तरीय नेताओं ने हिस्सा लिया। ‘आप’ द्वारा जारी प्रैस बयान अनुसार बैठक में उपस्थित समूच्ची लीडरशिप ने सर्वसम्मती से प्रस्ताव पास करके दिल्ली के उप मुख्य मंत्री मनीष सिसोदिया को पंजाब मामलों का इंचार्ज लगाने पर स्वागत किया गया। इस मौके सह-प्रधान अमन अरोड़ा ने बताया कि मनीष सिसोदिया जल्दी ही पंजाब के विधायकों, प्रांतीय नेताओं और जिला प्रधानों के साथ वन -टू -वन फीडबैक बैठकों का सिलसिला शुरू करने जा रहे हैं।
इस मौके उपस्थित समूच्ची लीडरशिप द्वारा विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खहरा के स्व. सरदारनी मोहेन्दर कौर के देहांत पर दुख जताते हुए 2 मिनट का मौन रख कर उनको श्रद्धांजलि भेंट की।


बैठक दौरान पार्टी के भविष्य के प्रोगराम पर चर्चा उपरांत बूथ और ब्लाक स्तर की नियुक्तियां और सरगर्मियों के बारे में रूप रेखा बनाई गई। सूबा स्तर के सभी अधिकारियों को पहचान पत्र देने का भी फैसला लिया गया।
इस मौके संबोधन करते हुए भगवंत मान ने कहा कि पार्टी की बूथ स्तर तक मजबूती के लिए सूबा स्तरीय मुहिंम शुरु की जाएंगी। उन्होंने कहा कि वोटर को बूथ तक ले कर जाने वाली कड़ी को मजबूत किया जायेगा। उन्होंने इस तरह की महीनावर मीटिंगें जोन, जिला और ब्लाक स्तर पर की जाएंगी। उन्होंने कहा कि अलग -अलग मुद्दों पर माहिर समितियां भी नियुक्त की जाएंगी। उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में ‘आप ’ के वलंटियरों और समर्थकों के साथ सत्ताधारी गुट  बेइन्साफी या धक्केशाही करती हैं तो पार्टी की तरफ से उसका मूंहतोड़ जवाब दिया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि विशेष प्रोगराम के अंतर्गत पार्टी की तरफ से नाराज और हौसला गिरा चुके वलंटियरों और स्थानीय नेताओं को मना कर पार्टी की ताकत बढ़ाई जायेगी।
इस मौके विरोधी पक्ष के नेता सुखपाल सिंह खहरा ने कहा कि बकाया रहते ढांचे को मैरिट के आधार पर जल्दी ही मुकम्मल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि पार्टी किसानी कर्जे समेत सूबे के ज्वलंत मुद्दों पर जमीनी गतिविधियां बढ़ाएंगे। इस मौके संसद मैंबर प्रौ. साधू सिंह और बीबी सरबजीत कौर माणूके ने भी संबोधन किया।

Leave a Reply