• Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.
    Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.

भाजपा के नेता विकास कार्य आलोचना के बजाय विकास कार्यों में सहयोग करें : देवीलाल

re
By Admin
आज पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए हिमाचल प्रदेश सोशल मीडिया के कोऑर्डिनेटर देवीलाल ने कहा कि जिस तरह भाजपा के नेता हर रोज बार-बार विधायक राकेश कालिया का नाम जपने पर परिहास करते हुए कहा कि यह साबित हो गया है, कि भाजपा के पास विधायक राकेश कालिया की आलोचना करने के अलावा और कोई विकास का एजेण्डा नही बचा है। उन्होंने बताया विधानसभा क्षेत्र गगरेट का कोई भी ऐसा गांव नहीं है जो सड़क मार्ग एवं पीने के पानी से वंचित हो उन्होंने कहा की विधायक राकेश कालिया के अथक प्रयास से की बदौलत से मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ों रुपए मंजूर हुए हैं आज गगरेट विधानसभा क्षेत्र को जोड़ने वाले संपर्क मार्गो के नवीनीकरण कार्य का काम पूरे जोरों-शोरों से चला हुआ है गगरेट विधानसभा के हरगांव मोहल्ले की सड़के चकाचक हो चुकी है और पीने के पानी की किल्लत किसी भी गांव में नहीं है उन्होंने बताया विधायक राकेश कालिया के द्वारा पिछले 4 वर्षों मैं किए गए संयोजित विकास कार्यों की रूपरेखा तय करने से सड़क एवं पानी की समस्या से निजात मिली है इसका सहारा श्चैय विधायक को जाता है विधायक राकेश कालिया नाम बार लिया जाना यह साबित भी करता है कि केन्द्र में सत्ता में काबिज भाजपा सरकार के पास  गगरेट विधानसभा  को देने के लिए कुछ भी नही है। गगरेट भाजपा के नेताओं पास कोई विकास का एजेण्डा न होना,, कोई वैकल्पिक नीति कार्यक्रम का अभाव होना इससे स्पष्ट है कि भाजपा के सांसद द्वारा सांसद निधि से कुछ भी नहीं दिया इसलिए अपने पुराने पापो को छुपाने के लिए भाजपा द्वारा दुष्प्रचार का सहारा लिया जा रहा है। जब गगरेट विधानसभा क्षेत्र में सड़को पर काम शुरू हो गया हो, महिला सशक्तिकरण के लिए व रोजगार के लिए एक दर्जन से अधिक योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा हो, हजारों लोगों को लोग विभिन्न प्रकार की पेंशन से लाभान्वित हो रहे हो, गांव-गरीब का बजट भाजपा के कैद से मुक्त हुआ हो ऐसे में एक राष्ट्रीय पार्टी का दावा करने वाली भाजपा  नेता अपना आख, कान और मस्तिष्क के दरवाजे बंद कर मात्र दुष्प्रचार के बल पर चुनाव जीतना चाहते है। देवीलाल ने भाजपा के  नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि यदि उनके पास अपने आरोपों के समर्थन के साक्ष्य या तथ्य हो, तो सामने लेकर आए।