जस्टिस रणजीत सिंह जांच आयोग 15 मई से 17 मई 2018 तक कपूरथला, तरन तारन और अमृतसर जाएगा

re
By Admin
चंडीगढ़, 4 मई:
श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी, श्रीमद् भगवत गीता और पवित्र कुरान शरीफ़ की बेअदबी की सभी घटनाओं की जांच के लिए पंजाब सरकार द्वारा गठित किया गया जस्टिस रणजीत सिंह (सेवामुक्त) आयोग गवाहों के बयान दर्ज करने के लिए 15 मई, 2018 से 17 मई, 2018 तक जि़ला कपूरथला, तरन तारन और अमृतसर जायेगा।
आयोग के प्रवक्ता ने कहा कि जांच आयोग अब तक एस.ए.एस. नगर (साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर), फतेहगड़ साहिब, पटियाला, रूपनगर, शहीद भगत सिंह नगर, होशियारपुर, बरनाला, लुधियाना, जालंधर, मोगा, संगरूर जिलों का दौरा कर चुका है । उन्होंने कहा कि इस दौरे के दौरान बेअदबी वाली घटनाओ से संबंधित स्थानों के दौरे के दौरान आयोग उन गवाहों के बयान दर्ज करेगा, जो बयान दर्ज करवाने दे इच्छुक होंगे।
प्रवक्ता ने कहा कि अपने इस दौरे के दौरान अमृतसर जाने के समय कपूरथला जिले के हमीरा का दौरा 15 मई 2018 को करेंगे । इसके बाद अमृतसर ग्रामीण अधीन आते सठियाला और निझ्झरपुरा का दौरा करेंगे।
आयोग 16 मई, 2018 को तरन तारन जिले के तोटी गाँव का दौरा करेगा और कुछ अन्य स्थानों पर भी जाएगा जबकि 17 मई 2018 को अमृतसर जिले का दौरा करेंगा।
प्रवक्ता ने आगे कहा कि आयोग के सामने बयान दर्ज करवाने का इच्छुक कोई भी व्यक्ति बताईं गई तारीखों को कपूरथला, तरन तारन और अमृतसर में आयोग के सामने या किसी भी काम वाले दिन आयोग के दफ़्तर टावर नंबर 5, चौथी मंजिल, वन भवन, सैक्टर -68, साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर, मोहाली में पेश हो सकता है।