• Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.
    Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.

रेयान स्कूल के मालिक रेयान ऑगस्टाइन पिंटो और माता पिता ने मांगी हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत ;छात्र प्रद्युमन की हत्या का मामला

re
By Admin
गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल जहाँ दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युमन की हत्या हुई थी, उस स्कूल के मालिक डॉ  रेयान ऑगस्टाइन पिंटो उसके पिता  रेयान ऑगस्टाइन फ्रांसिस पिंटो और उसकी माता ग्रेस पिंटो ने अपनी अग्रिम जमानत की मांग को लेकर पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में याचिका दायर कर दी है इन तीनों ने भी यह याचिका अभी कुछ समय पहले हाई कोर्ट की रजिस्ट्री में दायर कर दी हैं  इनके खिलाफ आई.पी.सी. की धारा-302 , आर्म्स एक्ट की धारा-25 , जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा-75 और पोक्सो एक्ट की धारा-12 के तहत एफ.आई.आर. दर्ज की गई है  इससे कुछ ही देर पहले इंटरनेशनल स्कूल के नार्थ इंडिया हेड फ्रांसिस थॉमस ने भी हाईकोर्ट में अपनी जमानत को लेकर याचिका दायर कर चूका है। फ्रांसिस थॉमस को स्कूल में छात्र की हत्या के मामले में पुलिस ने 11 सितंबर को गिरफ्तार किया था। थॉमस के खिलाफ पुलिस ने जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा-75 के तहत गिरफ्तार किया गया है। थॉमस इस समय भोंडसी में पुलिस हिरासत में है। इन सभी याचिकाओं पर हाई कोर्ट सोमवार को सुनवाई कर सकता है।