• Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.
    Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.

केंद्र की भाजपा सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल स्वर्णिम :सुशील कॉलिया

re
By Admin

मोदी सरकार ने अपने तीन वर्षों में बढ़ाया देश का मान

गगरेट (ऊना)विवेक शर्मा : केंद्र की मोदी सरकार का पिछले तीन वषो का कार्यकाल अपने आप में एक नए युग का आगाज साबित हुआ है ।या यूँ कहे क़ि केंद्र में मोदी सरकार का यह कार्यकाल देश के लिए स्वर्णिम कार्यकाल रहा है । गगरेट में एक प्रेस वार्ता में प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य सुशील कॉलिया ने कहा क़ि मोदी सरकार के इस तीन वर्षों के कार्यकाल में पूरे विश्व में भारत् का न केवल मानसम्मान बड़ा है अपितू पुरे विश्व में भारत की एक विशिष्ट पहचान भी उभर कर सामने आई है ।सुशील कॉलिया ने कहा क़ि प्रधानमन्त्री मोदी ने इन तीन वर्षों में देश हित में बहुत से महत्वपूर्ण व् निर्भीक फैंसले लिए ।जिनका विरोधियो ने डट कर विरोध किया परंतु देश की जनता ने उनके फेसलो का स्वागत किया ।जिसके परिणाम स्वरूप आज देश भर में भाजपा का ग्राफ सभी राज्यो में बढ़ रहा है ।उन्होंने इस अवसर पर बताया क़ि केंद्र की मोदी सरकार द्वारा लिए गए निर्णय नोटबंदी से लेकर सर्जिकल स्ट्राइक तक की पुरे देश में सराहना हुई है तथा केंद्र की नीति सबका साथ सबका विकास के तहत विभिन्न जनकल्याणकारी नीतियों का फायदा आज देश के विभिन्न वर्गों के लोग उठा रहे है ।

भाजपा नेता सुशील कॉलिया ने कहा क़ि केंद्र की जनकल्याण कारी नीतियों के चलते देश की जनता ने केंद्र की भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली की प्रशंसा कर रही है । जिसके परिणाम स्वरूप केंद्र की मोदी सरकार भी देश को भरस्टाचार मुक्त बनाने के लिए कार्य कर रही है । उन्होंने कहा क़ि पिछली सरकारों पर आए दिन भरस्टाचार के आरोप लगते रहते थे ।परंतु केंद्र की मोदी सरकार पर अपने तीन वर्षों के कार्यकाल में कोई भी आरोप नहीं लग पाया है ।यही नहीं इस कार्यकाल में भाजपा एवं प्रधानमन्त्री मोदी की लोकप्रियता और बड़ी है ।तथा प्रदेश् में आने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदश् में भाजपा अन्य राज्यो की तर्ज पर प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बना कर कांग्रेस को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगी ।इस अवसर पर उनके साथ प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी सदस्य डॉ, शाम वर्मा, भाजपा नेता विकास विक्की, जिला भाजपा महामंत्री विजय चौधरी गगरेट भाजपा के महासचिव नरेश जसवाल, निर्भय सिंह रोमी, दिनेश ठाकुर सहित बहुत से कार्यकर्ता उपस्थित थे ।