• Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.
    Lt Gen A Mukherjee, Brig M S Gill, Brig I S Gakhal and Maj Gen Shivdev Singh joined Captain Amarinder and The Tribune Editor-in-Chief Harish Khare in the discussion.

कांग्रेसी नेताओ को सता रहा है सत्ता से बाहर होने का डर  : अतुल शर्मा 

re
By Admin

 

गगरेट (ऊना) प्रदेश भाजपा पंचायती राज के मीडिया प्रभारी अतुल शर्मा ने एक प्रैस ब्यान में कांग्रेस नेताओ को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कांग्रेस को आने वाले विधानसभा चुनावो में अपनी दिख रही हार का डर अभी से ही सताना शुरू हो गया है तथा कुछ चापलूस नेता भाजपा के बढ़ रहे जनाधार को पचा नहीं पा रहे है तथा वह ओछे हथकंडे अपना कर मात्र सुर्खियां बटोर कर अपने आकाओ को खुश रखने के जुगाड़ में ही लगे है। परंतु असल में उनके आका भी उनकी करतूतों को भली भाँती जानते है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के कुछ छोटे स्तर के कांग्रेसी नेता भी इन दिनों कुछ इसी तरह का प्रोपोगंडा कर भाजपा की साख गिराने का प्रयास कर रहे है। परंतु क्षेत्र की प्रबुद्ध जनता इन कांग्रेसी नेताओ की असलियत से भी भलीभाँती वाकिफ है। अतुल शर्मा ने कहा कि इस तरह की ओछी हरकतों से भाजपा का ग्राफ गिरेगा नहीं अपितु क्षेत्र के लोग सभी नेताओ की असलियत जानते है। उन्होंने कहा कि भाजपा कभी झूठ की राजनीति पर विश्वास नहीं करती बल्कि जमीनी स्तर पर भाजपा क्षेत्र की जनता की सेवा के लिए वचनबद्ध है।