# आम आदमी पार्टी का पंजाब के टोल प्लाजा पर चुनाव प्रचार का एक अनूठा और शानदार शो

Punjab
By Admin

अमृतसर 27 जनवरी 2017
आम आदमी पार्टी के स्वयंसेवकों आज आम आदमी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार का एक अनूठा तरीका निकाला और पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए निज्जरपुरा, अमृतसर के टोल प्लाजा पर तख्तियों के जरिये और पर्चों के वितरण के साथ प्रचार किया।
आम आदमी पार्टी के स्वयंसेवकों ऐसा अनोखा चुनाव प्रचार पंजाब भर के 36 टोल प्लाजा पर सुबह और शाम के समय चला रहे हैं।
यह इवेंट एक बड़ी सफलता साबित हुआ और यात्रियों ने स्वयंसेवकों से आम आदमी पार्टी की नीतियों पर चर्चा भी की।
टोल प्लाजा पर लोगों का उत्साह और प्रेम देखकर आसानी से कहा जा सकता है की 4 फरवरी 2017 को होने वाले चुनावों का परिणाम क्या होने वाला है।
स्वयंसेवकों  प्लेकार्डस् पर इस बार चलेगा पंजाब विच झाड़ू जैसी लाइनें लिखकर खड़े थे।
उन्होंने बैनर पर मीडिया के द्वारा लगायी हुई आम आदमी पार्टी की बहुमत से पंजाब सरकार बनाये जाने की रिपोर्ट को भी दर्शाया।
अपने विचार साझा करते हुए  अमृतसर के निवासी अवतार सिंह संधू ने कहा कि अकाली-भाजपा और कांग्रेस ने अमृतसर के उद्योग और खेती को बर्बाद कर दिया है और शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्रों की ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। अकाली दाल सरकार अपराधों से जुड़े लोगों का साथ देती है और सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को सजा देती है। लेकिन अब लोगों ने दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल की सरकार का जलवा देख लिया है और लोग आम आदमी पार्टी को ही चुनेगी ताकि पंजाब में भी समृद्धि वापस आये और व्यापर को भी सही दिशा मिले।
इस अवसर पर बोलते हुए आम आदमी पार्टी के स्वयंसेवकों ने कहा कि उन्होंने पूरी कोशिश की है कि हर व्यक्ति को पंजाब में आम आदमी पार्टी के मिशन के बारे में सूचित किया जा सके जोकि पंजाब से भ्रष्टाचार और नशे को समाप्त करना और युवा ऊर्जा का ध्यान रोजगार की ओर केंद्रित करना है।

03

Leave a Reply