अमृतसर में लाहौर की तर्ज पर फूड स्ट्रीट बनेगी -कैप्टन 

Punjab
By Admin
चण्डीगढ / अमृतसर, 10 फरवरी (   )-पंजाब के मुय मंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि अमृतसर में लाहौर की तर्ज पर फूड स्ट्रीट बनेगी, यहां के स्वादिष्ट भोजन का आनंद विश्व भर से आते सैलानी ले सकेंगे। पंजाब फूड फेस्टिवल का उद्घाटन करने के अवसर पर मुय मंत्री ने जैसे ही यह घोषणा की तो स्थानिक सरकारा मंत्री  नवजोत सिंह ने आश्वासन दिया कि अगामी 6माह में यह फूड स्ट्रीट शहर के टाऊन हाल में बना दी जाएगी।
मुय मंत्री ने कहा कि गुरू नगरी में इस समय लाखों की संया में पर्याटक प्रतिदिन आते हैं और यदि उनके लिए पंजाब के लजीज़ खाने एक ही स्थान पर मिलना शुरू हो जाएं तो यह सोने पर सुहागा की बात होगी। मुय मंत्री ने आश्वासन देते हुए कहा कि उनकी सरकार प्रसिद्ध कलाकार और निर्माता दीपा शाही की तरफ से किला गोबिन्दबढ़ करवाए जा रहे ऐतिहासिक कार्य में पूरा साथ देगी। उन्होंने कहा कि दीपा की तरफ से 18वीं सदी के इस किले को सँभालने और उस समय की विरासत को जनता के रूबरू करने के लिए किया जा रहा कार्य सराहनीय है, और इस कार्य में सरकार उस के साथ है।
इस अवसर पर स्थानिक सरकारा मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, मीढिया सलाहकार रवीन ठुकराल, सुखबिन्दर सिंह सरकारिया,  ओ.पी सोनी, डा. राजकुमार वेरका,  इन्द्रजीत सिंह बुलारिया, स. हरप्रताप सिंह अजनाला, स.हरमहिन्द्र सिंह गिल, तरसेम सिंह डीसी,  संतोख सिंह भलाईपुरा, सुनील दत्ती, सुखविन्दर सिंह डैनी, डा.धर्मवीर अग्निहोत्री (सभी विधायक साहिबान), , डिप्टी कमिश्नरकमलदीप सिंह संघा, कमिश्नर  एस.एस. श्रीवास्तव , प्रोफेसर दरबारी लाल, शहरी प्रधान  युगल किशोर शर्मा, देहाती प्रधान .भगवंत पाल सिंह सच्चर व गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply